राजकीय उच्चतर माध्यमिक बाल विद्यालय नूर नगर के छात्रों द्वारा संचालित ब्लॉग पर आपका स्वागत है।आप इस ब्लॉग के

Sunday, September 28, 2008

First Term Examination 2008-09 के बाद शिकक्षों ने काफी आराम किया हैं। इन्हों ने केवल कॉपियाँ चेक की हैं । Aggregate करने का काम Students को दिया जा रहा है । इस कारन जहाँ छात्रों की पढ़ाई का नुकशान हो रहा है। वहीँ धांधली भी की जा रही है । विद्यालय प्रशाशन से अनुरोध है कि यदि नक़ल को रोकने में नाकामयाब है तो कम से कम Award list बनने में हो रही धांधली को तो रोके और सुनिश्चित करे कि Award list बनने का कार्य केवल संबंधित अध्यापकों द्वारा ही किया जा रहा है।

5 comments:

शोभा said...

अच्छा लिखा है आपने. चिटठा जगत में आपका स्वागत है.

Shastri said...

अगले लेखों का इंतजार रहेगा.

हिन्दी चिट्ठाजगत में इस नये चिट्ठे का एवं चिट्ठाकार का हार्दिक स्वागत है.

मेरी कामना है कि यह नया कदम जो आपने उठाया है वह एक बहुत दीर्घ, सफल, एवं आसमान को छूने वाली यात्रा निकले. यह भी मेरी कामना है कि आपके चिट्ठे द्वारा बहुत लोगों को प्रोत्साहन एवं प्रेरणा मिल सके.

हिन्दी चिट्ठाजगत एक स्नेही परिवार है एवं आपको चिट्ठाकारी में किसी भी तरह की मदद की जरूरत पडे तो बहुत से लोग आपकी मदद के लिये तत्पर मिलेंगे.

शुभाशिष !

-- शास्त्री (www.Sarathi.info)

Shastri said...

एक अनुरोध -- कृपया वर्ड-वेरिफिकेशन का झंझट हटा दें. इससे आप जितना सोचते हैं उतना फायदा नहीं होता है, बल्कि समर्पित पाठकों/टिप्पणीकारों को अनावश्यक परेशानी होती है. हिन्दी के वरिष्ठ चिट्ठाकारों में कोई भी वर्ड वेरिफिकेशन का प्रयोग नहीं करता है, जो इस बात का सूचक है कि यह एक जरूरी बात नहीं है.

वर्ड वेरिफिकेशन हटाने के लिये निम्न कार्य करें: ब्लागस्पाट के अंदर जाकर --

Dahboard --> Setting --> Comments -->Show word verification for comments?

Select "No" and save!!

बस हो गया काम !!

irdgird said...

स्‍वागत है।

प्रदीप मानोरिया said...

अच्छा aalekh हिन्दी चिट्ठा जगत में आपका बहुत बहुत स्वागत है मेरे चिट्ठे पर कविताओं का आनंद लेने के लिए आप सादर आमंत्रण है